How Can Success In Business Through Reiki in Hindi 21 days plan

बहुत लोग इस बात से अनजान है कि वह Success in Business Through Reiki पा सकते हैं । How can Success in Business Through Reiki एक ऐसा Topic है जिसके बारे में चर्चा करना बहुत ही आवश्यक इसलिए हो जाता है क्योंकि लोग Reiki की Power को जानते तो है पर मैं इस बात से बिल्कुल अनजान रहते हैं कि वह कैसे Success in Business Through Reiki कैसे पा सकते हैं।

How Can Success In Business Through Reiki in Hindi

इस आर्टिक्ल ‘How Can Success In Business Through Reiki in Hindi’ में बताया है कि कैसे आप रेकी के प्रयोग से व्यापार में सफलता प्राप्त कर सकते हैं । यदि आप बार-2 व्यापार में असफल हो रहे हैं या व्यापार में प्रगति नहीं हो रही हो तो आपको अपने व्यापार के लिए दूरस्थ रेकी उपचार करना या करवाना चाहिए। दूरस्थ रेकी उपचार से सभी नकारात्मक उर्जा दूर हो जाती है। फलतः व्यापार में दिन प्रतिदिन प्रगति होती रहती है । 

How Can Success In Business Through Reiki in Hindi 21 days plan

जिस व्यक्ति के व्यापार के लिए रेकी करनी है उस व्यक्ति के व्यापार से सम्बन्धित सभी समस्या सुने। दुकान/दफ्तर या फैक्टरी का नक्षा या फोटो मिल जाए तो अच्छा रहता है। व्यक्ति का भी फोटो नाम व पता व समस्या लें। 

इस विधि का प्रयोग करने के लिए शांत  माहौल का चयन करें । इसको करने के लिए आप कुर्शीए बेड या फिर आसन का प्रयोग कर सकते है यदि आपके पास Crystal के ब्रसलेट  हैं तो उनको हाथों में पहन लेंए Crystal की माला गले में पहने । Reiki Healing Music या Alpha Music चलाएं, फिर शान मन से बैठ जाएँ । सबसे पहले अपने आपको चार्ज करें। फिर सकारात्मक वाक्य बनाए व प्रतीक वाले पेपर पर लिखें और मोड़कर पर्ची बनाए। उस पर फोटो लगाएँ  व चार्ज क्रिस्टलल रखें।

अब इसे अपने सामने रखें। दोनों हाओं की हथेलियों को आसमान की तरफ करके रेकी शक्ति का आवाहन करें । आवाहन करते समय मन ही मन दोहराएँ – मैं अपने/अमुक व्यक्ति के व्यापार में  प्रगति रेकी शक्ति का आवाहन करता हूँ हे रेकी शक्ति मेरे अंदर प्रवाहित हो -3  ।  फिर क्रमश  प्रतीक 1121  से रेकी उपचार करें। रेकी बन्द करें। सम्बन्ध विच्छेद करें। सभी का धन्यवाद करें। रेकी शक्ति  को वापस ब्रह्मांड में भेज दें। रेकी करने के बाद पर्ची लगे क्रिस्टल को लकड़ी, धातु या प्लास्टिक के पिरामिड से ढकें। ताकि रेकी उपचार 24  घण्टे चलता रहे। इस उपचार विधि को लगातार 21  दिन से 3  माह तक दौहराएँ ।

Related Articles

How Reiki Healing Techniques Works in Hindi

Affirmation:- I close the Energy, Cut Cut Cut, 

FAQ Related To How can Success in Business Through Reiki in Hindi 21 days plan

How Long Does Reiki Take to Learn?(Reiki सीखने में कितना वक्त लगता है?)

रिकी सीखने के लिए कोई निर्धारित समय नहीं होता यह आप 10 घंटे में भी सीख ले सकते हैं और 10 दिनों में और 10 महीनों में भी कोई व्यक्ति नहीं सीख पाता।

What is Reiki Distance Healing?(Reiki Distance Healing क्या है?)

एक ऐसी Type of Reiki है जिसमें दूर बैठे हुए व्यक्ति तक रेकी Perform की जाती है । यह Session तकरीबन 45 मिनट से 90 मिनट तक का हुआ करता है इस सेशन को पूरा करने के लिए बहुत सारे गुरु Crystal का और उससे उत्पन्न होने वाली Energy का प्रयोग किया करते हैं।

Can I heal myself through Reiki?(क्या मैं अपने आप को Reiki की मदद से heal कर सकता हूं?)

जी हां बिल्कुल यदि आपको रेकी की पूर्णता Knowledge है तो आप बेशक Reiki से अपने आप को Heal कर सकते हैं । यदि आपको Knowledge नहीं भी है तो किसी ऐसे गुरु के सानिध्य में आप अपने आप को भी कर सकते हैं जिन्हें इस विद्या में बहुत गहरा ज्ञान हो।

Final Words For How can Success in Business Through Reiki in Hindi 21 days plan

इस Article के माध्यम से हमने आप लोगों तक पहुंचाने का प्रयास किया कि कैसे आप Success in Business Through Reiki कर सकते हैं । कैसे आप अपने व्यापार में सफलता प्राप्त कर सकते हैं रेकी की मदद से इस Article का मूल उद्देश्य सिर्फ आप लोगों तक ज्ञान पहुंचाना था आशा है इस Article में आप लोगों की ज्ञान वृद्धि में मदद की होगी ।
अपना कीमती वक्त निकालकर इस Article को पढ़ने के लिए आप लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद!

Leave a Comment