Reiki Se Relation Kaise Thik Karen Hindi mein By Reiki Grandmaster: 1 best Advice for Sweet Relationship

इस आर्टिक्ल ‘Reiki Se Relation Kaise Thik Karen Hindi mein’ में हमने बताया है कि रेकी से Relationship कैसे ठीक करें । जीवन में कई बार ऐसा अवसर आ जाता है जब हम अपने Relationship की मधुरता खो बैठते हैं । ऐसे समय में मधुर सम्बन्धों के लिए रेकी उपचार करवाना ठीक रहता है ।

Reiki Healing For Sweet Relationship 

मधुर सम्बन्धों के लिए रेकी उपचार

लड़ाई झगड़े, सम्बन्धों में खटास पैदा होना, तलाक आदि घर-घर की कहानी बन गई है। जिस भी घर में जाते हैं वहॉं इस तरह की बातें सुनने के लिए मिलती है। ऐसी घटनाएँ  आजकल आम हो गई है। आमतौर पर देखा जाए तो इनका कोई हल नजर नहीं आता है। किसी के समझाने से कोई समझता नहीं है। इसलिए आपसी सम्बन्धों में तनाव बढ़ता चला जाता है। कई बार स्थिति सम्बन्ध टूटने तक भी आ जाती है। ऐसे स्थिति में रेकी ही एकमात्र उपाय शेष  रह जाता है।

Reiki Se Relation Kaise Thik Karen Hindi mein By Reiki Grandmaster

Reiki Se Relationship Thik Kaise Karen Hindi mein:-

जिनके सम्बन्ध मधुर करने है उनका फोटो लें, नाम, पता लें व पूरी समस्या सुने। फिर समस्या के अनुसार सकारात्मक वाक्य बनाएं। जैसे- पती व पत्नी के मध्य मधुर सम्बन्ध के लिए रेकी उपचार करना है तो सकारात्मक वाक्य , पति का नाम व पत्नी का नाम एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और खुशी  से अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं। हे! रेकी शक्ति ऐसा ही हो-3। स्वयं की चार्जिंग करके शांत  कक्ष में बैठें। ऊपर लिखित सकारात्मक वाक्यों को प्रतीक वाले पेपर पर लिखें व पर्ची की तरह बना लें।

Reiki Se Relationship Thik Kaise Karen Hindi mein
Reiki Se Relation Kaise Thik Karen Hindi mein

पत्नी व पति दोनों का फोटो उस पर लगाएं। उसके पीछे उनका पता भी लिखें। उस पर चार्ज क्रिस्टल पिरामिड रखें।  अब उन दोनों के बीच में मधुर सम्बन्धों को बनाने के लिए रेकी शक्ति का आवाह्न करें। मै पति व पत्नी ;पति का नाम व पत्नी का नाम के बीच मधुर सम्बन्ध हो, के लिए रेकी शक्ति का आवाह्न करता/करती हॅूं। हे! रेकी शक्ति मेरे अन्दर प्रवाहित हो-3।  प्रतीक 3 से अपना सम्बन्ध उन दोनो से करें। प्रतीक 1 से उनको शुद्ध  करें। प्रतीक 1 से उनको हील करें। प्रतीक 2 से उर्जा को सन्तुलित करें व प्रतीक 2 से ही रेकी उपचार दें। यह रेकी उपचार 15-30 मिनट तक करें। फिर प्रतीक 1 से रेकी उपचार करें।   

Reiki Se Relation Kaise Thik Karen Hindi mein By Reiki Grandmaster: 1 best Advice for Sweet Relationship

Reiki Se Relation Kaise Thik Karen Hindi mein By Reiki Grandmaster

बाद में प्रतीक 1 को उन दोनों के लगातार रेकी उपचार के लिए उनके अनाहदत चक्र पर स्थापित करें। अब इस क्रिस्टल रखी पर्ची पर एक धातु या लकड़ी का पिरामिड चार्ज करके रखें ताकि यह उपचार 24 घण्टे तक चलता रहे। सम्बन्ध विच्छेद करे। कट-3। रेकी शक्ति बन्द करें, सभी का धन्यवाद करें। रेकी को वापस ब्रहा्ण्ड में भेज दें। इस रेकी उपचार को लगातार 21 दिन से 3 माह तक दौहराएं। एक गुलाबी रंग का क्रिस्टल उनके मधुर सम्बन्धो के लिए प्रोग्रामिंग करके दें। 

यह भी पढ़ें How to Use Reiki For Growth In Workplace in Hindi  

यदि दोनों चार्ज पानी प्रतिदिन पीए तो स्वतः ही मन से सम्बन्ध ठीक होते चले जाते हैं। यदि किसी परिवार के सभी सदस्यों के बीच अनबन रहती है तो केवल चार्ज पानी पीने मात्र से सबके बीच के सम्बन्ध मधुर होते चले जाते हैं। क्योंकि पानी पवित्र ऊर्जा से चार्ज है। इससे सबके मन ठीक हो जाते हैं और धीरे-2 घर का माहोल भी मेल मिलाप वाला हो जाता है यदि आप वाकई में अपने परिवार या किसी अन्य के परिवार के लिए चिन्तित हैं तो उनका भोजन व पानी अवश्य प्रतिदिन चार्ज करें।

ताकि धीरे-2 सबका हृदय परिवर्तित हो जाए। जिस प्रकार अन्धेरे कमरे में दिया जलाने से अन्धकार दूर हो जाता है, ठीक उसी प्रकार चार्ज पानी व भोजन देने से सबके अन्दर की  नकारात्मक उर्जा दूर हो जाती है। परिवार में मेल मिलाप बढ़ता है। सम्बन्ध मधुर होते हैं।  

Final words for Reiki Se Relation Kaise Thik Karen:-

इस आर्टिक्ल ‘Reiki Se Relation Kaise Thik Karen Hindi mein’ में हमने निन्मलिखित विषयों पर गहराई से प्रकाश डाला है ।

मधुर सम्बन्धों के लिए रेकी उपचार

Reiki Healing For Sweet Relationship 

Reiki se Relation kaise thik karen?

Kya Reiki se Relation thik ho sakte hai?

हम आशा करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिक्ल पसंद आया होगा । हमारे इस आर्टिक्ल को पढ़ने के लिए आप सभी का धन्यवाद ।

Leave a Comment