How to Use Reiki For Growth In Workplace in Hindi: 1 important Focus Point

इस आर्टिक्ल ‘Reiki For Growth In Workplace in Hindi‘ में बताया गया है कि place की Growth के लिए रेकी कैसे काम करती है । Workplace की Growth के लिए हमे अपने आज्ञा चक्र पर रेकी करनी चाहिए । क्योंकि हम किसी भी कार्य की Growth अपने Mind को Balance करके ही कर सकते हैं ।

How to Use Reiki For Growth In Workplace in Hindi

यदि किसी व्यक्ति के Mind की ऊर्जा सही दिशा में कार्य नहीं करेगी तो वह व्यक्ति कभी भी Workplace में Growth नहीं कर सकता और न ही Family Life को ही सही चला सकता है । कोई भी नौकरी या Business केवल सही Mind से ही चल सकता है । इसलिए आज्ञा चक्र की रेकी करनी चाहिए । ऐसा करने से आपका Mind शांत रहता है और आप सही निर्णय  ले सकते है । आपके Mind की ऊर्जा भी सही दिशा में कार्य करती है ।

How to Use Reiki For Growth In Workplace in Hindi: 1 important Focus Point

How to Use Reiki For Growth In Workplace in Hindi

इस विधि का प्रयोग करने के लिए शांत  माहौल का चयन करें । इसको करने के लिए आप कुर्शी, बेड या फिर आसन का प्रयोग कर सकते है यदि आपके पास Crystal के ब्रसलेट  हैं तो उनको हाथों में पहन लें, Crystal की माला गले में पहने । Reiki Healing Music या Alpha Music चलाएं, फिर शान मन से बैठ जाएँ ।

@Taajmindpower.com

दोनों हाओं की हथेलियों को आसमान की तरफ करके रेकी शक्ति का आवाहन करें ।  आवाहन करते समय मन ही मन दोहराएँ – मैं अपने Workplace की Growth के लिए रेकी शक्ति का आवाहन करता हूँ, हे रेकी शक्ति मेरे अंदर प्रवाहित हो – 3 । फिर प्रतीक 1 से अपना और साफ करें । प्रतीक 121 से 5 मिनट तक रेकी करें ।

How to Use Reiki For Growth In Workplace in Hindi

फिर प्रतीक 1 से अपने आज्ञा चक्र को Clean करें और प्रतीक 121 से 15-30 मिनट तक रेकी करें इस विधि का प्रयोग 21 दिन से 3 माह तक लगातार करें । रेकी करने के बाद रेकी बंद करें, सभी का धन्यवाद करें और रेकी शक्ति को वापस ब्रह्मांड में भेजें । Affirmation:- I close the Energy, Thanks to all. 

Related Articles

How Reiki Healing Techniques Works in Hindi

Focus Points:-

How and Where To Give Reiki Chakra And Local Part For Growth In Workplace Reiki For Growth In Workplace    

Leave a Comment